ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

विदेश दौरे पर राहुल गांधी, कैलाश बोले- आखिर हर बार नया साल राहुल विदेश में ही क्यों मनाते हैं, कुछ तो गड़बड़ है?

इंदौर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी नए साल में एक बार फिर विदेश दौरे पर हैं। जिसको लेकर BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। विजयवर्गीय ने कहा है कि राहुल गांधी अपना नया साल विदेश में जाकर क्यों मनाते हैं। यही नहीं कैलाश ने कहा कि इस बार भी वे अपना नया साल विदेश में ही मनाएंगे लेकिन अब इसके लिए वे क्या बहाना बनाएंगे ये देखने वाली बात होगी।

दरअसल ट्वीट करते हुए कैलाश ने लिखा है कि ‘आखिर क्या कारण है कि राहुल गांधी हर साल अंग्रेजी नया साल विदेश में जाकर ही मनाते हैं? देखते हैं कांग्रेस के प्रवक्ता इस साल कौन सा नया बहाना बनाते हैं?? कुछ तो गड़बड़ है???

बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले भी अक्सर नया साल मनाने विदेश जाते रहे हैं। इस बार भी वे विदेश दौरे पर हैं। जिसको लेकर अब सवाल उठ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस मौजूदा दौर में बुरे वक्त से गुजर रही है। असल में जिस तरह राहुल गांधी यूपी, पंजाब सहित 5 राज्यों के चुनावों की तैयारियों के बीच विदेश दौरे पर गए हैं। इसके चलते फिर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.