Logo
ब्रेकिंग
बैंक हड़ताल कैंसिल, फाइव डे वीक समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा सीएम शिवराज सिंह चौहान उज्जैन सोशल मीडिया कान्क्लेव में हुए शामिल अमित शाह कल करेंगे चुनावी राज्य कर्नाटक का दौरा अपनी छोड़ सारे जहां की चिंता कर भोपाल के विद्यार्थी ने जीता पीएम मोदी का मन दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6.1 डिग्री सेल्सियस, वायु गुणवत्ता ‘खराब' श्रेणी में बजट से पूर्व भारत को US फार्मा उद्योग की सलाह- दवा क्षेत्र के लिए बनाए अनुसंधान एवं विकास नीति Corona Update: भारत में दम तोड़ रहा कोरोना, 24 घंटे में 100 से भी कम नए केस सड़क का खंबा नहीं होता तो अंधगति से आ रहे ट्रक थाना मोबाइल को ठोकता हुआ अंदर होता, cctv में दिखा कैसे... MP: मुरैना में बड़ा हादसा, वायुसेना का सुखोई-30 और मिराज हुए क्रैश सूरत के उधना इलाके में कार शोरूम में लगी भीषण आग

CDS बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर हादसे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद के दोनों सदनों में देंगे बयान

नई दिल्लीः सीडीएस बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर हादसे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद के दोनों सदनों में बयान देंगे। बता दें तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत की मौत हो गई थी। वायु सेना ने ट्वीट कर जनरल रावत के मौत की पुष्टि की। इस हादसे में 13 अन्य लोगों की भी जान गई है।

बता दें कि जनरल रावत को ले जाने वाला वायु सेना का एमआई-17 हेलिकॉप्टर बुधवार को कुन्नूर में दुर्घटना का शिकार हो गया था। यह भीषण हादसा सुलूर और कोयंबटूर के बीच हुआ। हेलिकॉप्टर में चालक दल के 5 सदस्यों से सहित कुल 14 लोग सवार थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.