ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

लीक हुई सनी देओल के ‘गदर 2’ की स्टोरी, इस बार भी पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ेंगे तारा सिंह ?

नई दिल्ली। साल 2001 में रिलीज हुआ सनी देओल की ‘गदर’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म का अनिल शर्मा सीक्वल लेकर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ एक बार फिर अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। गदर में तारा सिंह अपनी बीवी सकीना को लेने के लिए पाकिस्तान गए थे। इस बार भी सनी देओल पाकिस्तान का रूख करेंगे पर वजह कुछ और होगी।

लीक हुई ‘गदर 2’ की कहानी

गदर 2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी कहानी लीक हो चुकी है। पिंकविला के रिपोर्ट्स की माने तो ‘गदर 2’ की कहानी भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर बेस्ट होगी। ‘गदर’ में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के आसपास घूमती फिल्म की कहानी में तारा और सकीना की लव स्टोरी पिरोई गई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। लेकिन ‘गदर 2’ में साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध को री-क्रिएट किया जाएगा। इसमें तारा सिंह का बेटा जीते यानि उत्कर्ष शर्मा भारतीय सैनिक का किरदार निभाएंगे। इस वॉर के दौरान जब तारा सिंह का बेटा जीते की जान पर बन आएगी, तो वह उसे बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे

इस बार जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे तारा सिंह

फिल्स से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि इस बार आनंद शर्मा बाप-बेटे की इमोशनल स्टोरी दिखाने के मूड में हैं। सूत्र ने बताया कि सीक्वल के पहले भाग में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी-अपनी भूमिकाओं में हैं। पहले भाग में बेबी जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा अब बड़े हो गए हैं और इस किरदार को आगे बढ़ाएंगे। ‘यह सही मायने में एक सीक्वल है, जिसमें हर कोई अपनी-अपनी उम्र का किरदार निभा रहा है। पात्र बड़े हो गए हैं, लेकिन सार अभी भी वही है। तारा सिंह में अभी भी उतनी ही हिम्मत हैं जितनी 2001 में थी’

इस साल रिलीज होगी ‘गदर 2’

ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार सनी देओल गदर वाली कामयाबी दोहरा पाते हैं कि नहीं। गदर 2 पिछले साल नवंबर में शुरू हो चुकी है। साथ ही इस साल के सेकेंड हाफ में इसके रिलीज होने की उम्मीद है। दर्शकों को अपने तारा सिंहा का बेसब्री से इंतजार है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.