Logo
ब्रेकिंग
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

दहेज में कार नही देने पर बगहा में नवविवाहिता की हत्या, आठ नामजद

पश्चिम चंपारण जिला के चौतरवा थाना स्थित हरदी नदवा गांव में बुधवार की रात्रि में एक नविहाहिता को दहेज के लिए हत्या कर दिया गया। बताया जाता है कि
तीन माह पूर्व वाल्मीकीनगर के गनौली की प्रियंका की शादी चौतरवा थाना क्षेत्र के नदवा के अनिल गुप्ता के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज में बकाया के नाम पर पांच लाख रुपए की मांग की जा रही थी।इस बीच प्रियंका को प्रताड़ित भी किया जाता रहा। महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुरालवालों ने गला दबाकर हत्या कर दी है। इधर इलाज कराने लाए ससुराल पक्ष के लोग डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद शव छोड़कर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने 8 सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
5 फरवरी 2022 को हुई थी शादी,
नवविवाहिता की शादी हरदी नदवा गांव के स्वर्गीय नंदलाल साह के पुत्र अनील साह से हुई थी। परिजनों ने बताया कि 5 फरवरी को पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों ने सात फेरे लिए थे। और उनसे दहेज के रूप में चार पहिया वाहन की डिमांड की जा रही थी। अचानक बुधवार की रात उन्हें दामाद के द्वारा सूचना मिली की बेटी का तबियत खराब है। और उसे इलाज के लिए हरनाटांड उप स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया है। जबकि लड़की उसी समय मृत अवस्था मे थी। लड़की के पिता भोला साह का कहना है कि दामाद ने उनके बेटी को फोन कर के बताया था। जब वे लोग पहुंचे तो मृत बेटी प्रियंका कुमारी के गले पर निशान पाया जिससे प्रतीत हुआ कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।
परिजनों ने दामाद समेत 8 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। लिहाजा पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। और पूछताछ जारी है। नवविवाहिता अनिल साह हरदी नदवा पंचायत का उपमुखिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.