ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मुहर्रम के अवसर पर विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक

बिहार शरीफ
—————————————
मुहर्रम के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण को लेकर जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने सभी अनुमंडल, प्रखंड एवं थाना स्तरीय पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की।
सभी पदाधिकारियों को अनुमंडल/थाना स्तर पर जहाँ शांति समिति की बैठक नहीं हुई है वहाँ स्थानीय शांति समिति की बैठक सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।
मुहर्रम के अवसर पर निकाले जाने वाले जुलूस के लिए आयोजकों को अनिवार्य रूप से लाइसेन्स प्राप्त करना होगा।
सभी जुलूस मार्ग का भौतिक सत्यापन सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया।किसी भी नए मार्ग से जुलूस के लिए लाइसेन्स नहीं दिया जाएगा।
इस अवसर पर डी जे बजाना पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा।सभी डीजे संचालकों के साथ बैठक कर इस आशय की जानकारी देने का निदेश सभी अनुमंडल पदाधिकारियों को दिया गया।
जिला के सभी महत्वपूर्ण स्थलों पर दंडाधिकारी, पुलिस पदा

Leave A Reply

Your email address will not be published.