ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

IPL की लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को बनाया कप्तान, इतने करोड़ देकर जोड़ा टीम के साथ

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के लिए टूर्नामेंट से जोड़ी गई दो टीमों में से लखनऊ ने अपने तीनों खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। इस वक्त साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा आस्ट्रेलिया के आलराउंडर और भारतीय युवा स्पिनर को भी टीम में शामिल किया गया है।

आइपीएल की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम ने शुक्रवार 21 जनवरी को अपने तीनों ही खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। मेगा आक्शन में उतरने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में अब इन तीनों ही खिलाड़ियों का नाम नहीं होगा। केएल राहुल के अलावा आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस और भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम ने अपने साथ जोड़ा है। आइपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने नई टीमों के लिए तीन खिलाड़ियों के लिए 15 करोड़, 11 करोड़ और 7 करोड़ की राशि तय की है।

लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयंका ने राहुल को 17 करोड़ की राशि के साथ पहले खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जोड़ा है। वहीं स्टोइनिस को 9.2 करोड़ की राशि देकर साइन किया गया है जबकि अनकैप्ड रवि को 4 करोड़ की राशि के साथ लखनऊ टीम का खिलाड़ी बनाया गया है। राहुल पिछले दो सीजन में पंजाब फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर चुके हैं। वहीं स्टोइनिस दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। रवि उसी पंजाब टीम का हिस्सा थे जिसकी कमान राहुल के हाथों में थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.