ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी सरकार ने 4 करोड़ लोगों को गरीबी के दलदल में धकेला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी सरकार का विकास सिर्फ चंद पूंजीपतियों के लिए है और देश कि जनता पर उसका कोई ध्यान नहीं है जिसके कारण चार करोड़ से अधिक लोग फिर ग़रीबी के दलदल में पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का विकास कार्यक्रम उसके सिर्फ दो पूंजीपति मित्रों के लिए है और उसके इन मित्रों का इतना विकास हुआ है कि वह बाहर छलकने लगा है।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार के विकास पर तंज करते हुए ट्वीट किया, ‘‘विकास ओवरफ्लो’ सिर्फ ‘हमारे दो’ के लिए। जबकि हमारे 4 करोड़ भाई-बहन गरीबी में धकेले जा रहे हैं। चार करोड़ का यह अंकड़ा भर नहीं है बल्कि यह एक वास्तविकता है। इन चार में से हर व्यक्ति बेहतर जीवन का हकदार था क्योंकि इनमें प्रत्येक व्यक्ति भारतीय है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.