ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए अंचलाधिकारी रंगे हाथ गिरफ्तार

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय टीम के द्वारा आज अंचलाधिकारी दिनेश कुमार को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। अंचलाधिकारी दिनेश कुमार काको प्रखंड जिला जहानाबाद में पदस्थापित थे, जिन्हें एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए निगरानी विभाग द्वारा रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि परिवादी राहुल कुमार ने शिकायत दर्ज कराया था कि आरोपी दिनेश कुमार द्वारा जमीन का म्यूटेशन करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा है। इस बात की पुष्टि करने के लिए बेवड़े द्वारा सत्यापन कराया गया एवं सत्यापन के क्रम में आरोपी दिनेश कुमार द्वारा एक अन्य निजी व्यक्ति वीरेंद्र के सहयोग से एक लाख रुपये रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया।

वहीं आरोप सही पाए जाने के पश्चात उपरोक्त कांड अंकित कर अनुसंधानकर्ता अरुण कुमार पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया, जिनके द्वारा कार्रवाई करते हुए अभियुक्त दिनेश कुमार को एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए जिला जहानाबाद, उटा गांधी नगर, वार्ड नंबर- 10, थाना- नगर, के तीन तल्ला मकान के दूसरे तल पर लिए गए किराए के मकान में रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। वही अभियुक्त को पूछताछ के उपरांत माननीय न्यायालय, निगरानी पटना में उपस्थापित किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.