Logo
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री ने ललित भवन में स्व० ललित नारायण मिश्र जी की प्रतिमा का किया अनावरण मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव मुख्यमंत्री ने लोहिया पथ चक्र के निर्माण कार्य की प्रगति का किया निरीक्षण आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार... ठोस क्रियान्वयन के लिए निरंतर सत्यापन किया जाए : राज्यपाल पटेल मध्य प्रदेश में कलेक्टर-कमिश्नर कान्फ्रेंस शुरू, सीएम शिवराज कर रहे अधिकारियों से बात बजट सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक जारी, कांग्रेस से कोई नहीं पहुंचा

एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए अंचलाधिकारी रंगे हाथ गिरफ्तार

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय टीम के द्वारा आज अंचलाधिकारी दिनेश कुमार को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। अंचलाधिकारी दिनेश कुमार काको प्रखंड जिला जहानाबाद में पदस्थापित थे, जिन्हें एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए निगरानी विभाग द्वारा रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि परिवादी राहुल कुमार ने शिकायत दर्ज कराया था कि आरोपी दिनेश कुमार द्वारा जमीन का म्यूटेशन करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा है। इस बात की पुष्टि करने के लिए बेवड़े द्वारा सत्यापन कराया गया एवं सत्यापन के क्रम में आरोपी दिनेश कुमार द्वारा एक अन्य निजी व्यक्ति वीरेंद्र के सहयोग से एक लाख रुपये रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया।

वहीं आरोप सही पाए जाने के पश्चात उपरोक्त कांड अंकित कर अनुसंधानकर्ता अरुण कुमार पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया, जिनके द्वारा कार्रवाई करते हुए अभियुक्त दिनेश कुमार को एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए जिला जहानाबाद, उटा गांधी नगर, वार्ड नंबर- 10, थाना- नगर, के तीन तल्ला मकान के दूसरे तल पर लिए गए किराए के मकान में रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। वही अभियुक्त को पूछताछ के उपरांत माननीय न्यायालय, निगरानी पटना में उपस्थापित किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.