सिंधिया ने किया PM मोदी का गुणगान, कहा- वे ऐसी शख्सियत हैं जिन पर कोई दाग नहीं

डबरा: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर भाजपा ग्रामीण जिला के अभ्यास वर्ग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डबरा पहुंचे कार्यक्रम में वह शामिल हुए। जहां केंद्रीय मंत्री ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो भारत माता के माथे को पूरे विश्व में गौरवान्वित कर रहे हैं। एक ऐसा नेतृत्व हमारे साथ है जो पूरे विश्व में जाना जाता है और उनके ऊपर कोई दाग भी नहीं लगा। अपना पूरा समय वह देशवासियों की सेवा में लगाते हैं और देश और प्रदेश के लिए जो भी करना पड़े वह अवश्य करते हैं।

कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के दौरान केंद्रीय मंत्री ने वर्ग की महत्त्व भी समझाया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार शरीर में ऊर्जा के रूप में विटामिन D और B12 काम करते हैं और जब इनकी कमी होती है तब इनके टीके लगवाये जाते हैं। उसी प्रकार अभ्यास वर्ग हमारे सामाजिक और राजनैतिक जीवन में टीके के समान हैं जिनकी समय समय पर आवश्यकता पड़ती है।

इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे है, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दौरान यह भी कहा है कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो अंत्योदय के लक्ष्य को लेकर साथ जलती है। भारतीय जनता पार्टी किसी व्यक्ति विशेष की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है जिसमें अंतिम पंक्ति के कार्यकर्ता की चिंता पार्टी द्वारा की जाती है।

इस पार्टी का नेतृत्व ऐसे नेता कर रहे हैं जिनके नेतृत्व का लोहा आज पूरा विश्व मान रहा है। साथ ही उन्होंने ग्वालियर में होने वाले ड्रोन मेले के विषय में कहा कि पूरे देश के हर राज्य में इसे प्रोत्साहित किया जाये। नई पीढ़ी के लिये यह एक नया अवसर है। प्रदेश में हमने ग्वालियर को इस मेले के लिये चुना है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...