ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पद्मश्री मिलते ही दिग्विजय को गुलाम नबी खलनायक नजर आने लगे- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता  गुलाम नबी आजाद को पद्मश्री मिलते ही  दिग्विजय को मुसलमान खलनायक नजर आने लगे और वो अलगाववादी बातें करने लगे हैं। आजादी से अब तक कांग्रेस षड्यंत्र कर मुसलमानों को अलग-थलग करने की नीति पर चलती रही है, जबकि भाजपा सरकार मुस्लिमों को मुख्यधारा में ला रही है।

दिग्विजय सिंह का शुरु से यही विचार रहा है कि कैसे मुसलमानों को भयभीत और अलग थलग रखा जाए। मेर मानना है कि इसमें दिग्विजय सिंह अभी तक सफल नहीं हुए हैं। आगे भी नहीं होंगे। इन्ही बातों के कारण पं बंगाल में कांग्रेस को छोड़ दिया गया। ऐसे ही उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस की हार पक्की है। कांग्रेस वोटों की राजनीति बंद कर दें।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को पद्म भूषण अवार्ड मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह देखने को मिली। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने जहां गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा, तो कांग्रेस पार्टी के ‘G-23’ समूह के कई नेताओं ने पद्म भूषण अवार्ड मिलने पर गुलाम नबी आजाद को बधाई तक दे दी। लेकिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अभी तक गुलाम नबी आजाद को कोई बधाई नहीं दी है, जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.