ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भाेपाल में युवक पर तेजाब फेंका, शाहजहांनाबाद के बेनजीर मैदान में हुई घटना

भाेपाल। शाहजहांनाबद थाना इलाके के बेनजीर मैदान में बुधवार रात दाे लाेगाें ने एक युवक पर प्लास्टिक की बाेतल में भरकर एसिड फेंक दिया। इस वह मामूली रूप से झुलस गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक सईद नगर निवासी साजीब अली (32) बिजली सुधारने का काम करता हैं। साजीब ने बुधवार रात काे शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे वह बेनजीर खेल मैदान के पास से गुजर रहे थे, तभी मैदान में मौजूद दाे लड़काें ने एक तरल पदार्थ से भरी प्लास्टिक काे बाेतल उनके ऊपर फेंकी। उसमें भरे तरल पदार्थ से उनके पैराें पर शरीर के दूसरे हिस्साें में तेज जलन हाेने लगी। वह पहले घर गए। इसके बाद उपचार कराने अस्पताल पहुंचे। डाॅक्टर ने बताया कि उनके ऊपर किसी ने टायलेट क्लीनर फेंका था।

बाइक सवाराें का पीछा करते हुए पहुंचे थे बेनजीर मैदान

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि साजीब ने बताया कि बुधवार रात काे वह स्टेट बैंक चौराहा के पास स्कूटर पर बैठकर माेबाइल फाेन पर बात कर रहा था। इस दौरान वहां से बाइक लेकर दाे युवक गुजरे। बाइक के टायर से उछलकर एक गिट्टी उनके चेहरे पर आंख के पास लगी। इस पर वह स्कूटर से बाइक सवाराें का पीछा करते हुए बेनजीर मैदान तक जा पहुंचे थे। बाइक सवार ताे उन्हें नहीं मिले, लेकिन अंधेरे में मौजूद दाे युवकाें ने उन पर तेजाब फेंक दिया था। उन्हाेंने पुलिस काे बताया कि उनका रूपयाें के लेन देन काे लेकर रिश्तेदाराें से विवाद चल रहा है। संभवत: उन्हीं लाेगाें ने उस पर हमला किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.