ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Saturday Ka Rashifal: आज पत्नी से मिलेगा सुख, परिवार में रहेगा आनंद, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल, ०५ नवंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 05 November 2022 | शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से शनिदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। शनि को ज्योतिष में पापी और क्रूर ग्रह कहा जाता है। शनि के अशुभ प्रभावों से व्यक्ति का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो जाता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार हर व्यक्ति पर जीवन में एक न एक बार शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या जरूर लगती है। शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या लगने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव होगा. सर्दी, कफ, बुखार की पीड़ा सता सकती है. धर्म का काम करने में धन खर्च होने की स्थिति होगी. खर्च बढ़ेगा. लुभावने ऑफरों में न पड़ें. जमीन, मकान आदि के दस्तावेजों में ठगी होने की संभावना है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. निर्णय शक्ति डवांडोल रहने से दुविधा में फंसे रहेंगे.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होने के योग हैं. व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे. परिजनों और मित्रों के साथ हंसी-खुशी के पल बिताने का अवसर मिलेगा. प्रवास-पर्यटन के योग हैं. आज महिला वर्ग से लाभ होगा. जीवन साथी के साथ के संबंधों में प्रगाढ़ आत्मीयता का अनुभव होगा. भाई- बंधुओं से तथा बुजुर्गों से लाभ होगा. शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

शारीरिक और मानसिक सुख बना रहेगा. नौकरी-व्यवसाय में आपके परिश्रम का लाभ मिलता हुआ प्रतीत होगा. अधिकारी के प्रोत्साहन से आपका उत्साह बढ़ेगा. सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. पारिवारिक माहौल आनंदमय रहेगा. पिता से लाभ होगा. सरकारी काम पूर्ण होने में सरलता रहेगी. दांपत्य जीवन में सुख और आनंद का अनुभव होगा.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज आपकी भाग्य वृद्धि के साथ आकस्मिक धन लाभ होगा. विदेश जाने के इच्छुक लोगों के प्रयास सफल होंगे. विदेश से अच्छे समाचार आएंगे. धार्मिक काम या यात्रा के पीछे धन खर्च होगा. पारिवारिक सदस्यों और पदाधिकारियों के साथ सुखमय दिन गुजरेगा. नौकरी पेशावालों को भी लाभ मिलेगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज आपको हर काम संभलकर करना चाहिए. स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें. स्वास्थ्य बिगड़ने से आकस्मिक खर्च आ सकता है. परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. नियम विरुद्ध कोई काम आज ना करें. ईश्वर-स्मरण तथा आध्यात्मिकता आपको शांति प्रदान करेगी.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

सामाजिक तथा अन्य क्षेत्रों में ख्याति या सम्मान प्राप्त होगा. नए कपड़े और आभूषण खरीदने में आपकी रुचि हो सकती है. वाहन सुख प्राप्त होगा. भागीदारों के साथ संबंध अच्छे बनेंगे. पति-पत्नी के बीच घनिष्ठता बढे़गी. संतान से अच्छे संबंध बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों को लाभ हो सकता है.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा, इससे आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी. काम में सहकर्मियों का साथ मिलेगा. कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होने से आपको यश मिलेगा. माता-पिता की ओर से कोई अच्छे समाचार मिल सकते हैं. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज यात्रा प्रवास का आयोजन न करें. स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. संतान के संबंध में समस्याएं खड़ी होंगी. स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें. हालांकि वित्तीय आयोजन के लिए समय अच्छा है. बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद में न पड़ें. शेयर- सट्टे का प्रलोभन हानि पहुंचा सकता है.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज किसी घरेलू मामले को लेकर मानसिक तनाव होने की आशंका है. मन में उठने वाली दुविधाओं से आप मानसिक उचाट अनुभव करेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा. माता की सेहत का ध्यान रखें. अनिद्रा सताएगी. जलाशयों से बचकर रहना हितकर है.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज आप रणनीति में शत्रुओं को परास्त करेंगे. नए काम के आरंभ के लिए तैयार रहें. सफलता मिलेगी. आपके सभी काम सफल रहेंगे. व्यापार-धंधे में लाभ होगा. शेयर- सट्टे में लगाए हुए पैसे लाभ दिलवाएंगे. मित्रों, स्वजनों और भाई-बहनों के साथ मेलजोल रहेगा. मन की उलझन हल होगी. विद्यार्थियों को सिद्धि हासिल होगी.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

मन में दुविधाएं होने से आप कोई ठोस निर्णय पर नहीं पहुंच सकेंगे. महत्वपूर्ण निर्णय न लें. वाणी पर संयम नहीं रहने से पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होने की आशंका है. धार्मिक काम के पीछे खर्च होगा. स्वास्थ्य खराब होगा. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है. नकारात्मक विचार को दूर करें.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 05 NOVEMBER 2022)

आज का दिन आनंद और उत्साह से परिपूर्ण रहेगा. घर में किसी मांगलिक प्रसंग का आयोजन होगा. नए काम का आरंभ करने के लिए शुभ दिन है. सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ मुलाकात होगी. उनके साथ बाहर भोजन करने या घूमने जाने का मौका मिलेगा. यात्रा की संभावना है. तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.