ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर 245 पदों पर होनी है नियुक्तियां,आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड  की ओर से निकाली गई मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक है। SAIL आगामी 23 नवंबर, 2022 को इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को बंद कर देगा। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं,वे आधिकारिक वेबसाइट @sailcareers.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया हाल ही में शुरू हुई थी। कैंडिडेट्स की सुविधा के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया है, जिस पर क्लिक करके उम्मीदवार आधिकारिक सूचना को पढ़ सकते हैं।

आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 03 नवंबर 2022

आवेदन की अंतिम तिथि – 23 नवंबर 2022

आधिकारिक सूचना के अनुसार, यह रिक्तियां मैकेनिकल,Metallurgical, इलेक्ट्रिकल, केमिकल, सिविल इंस्ट्रुमेंटेशन और माइनिंग के लिए उपलब्ध हैं। सेल एमटी भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन पोर्टल पर देख सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले सेल की आधिकारिक वेबसाइट यानी sail.co.in पर जाना होगा। इसके बाद, पंजीकृत नहीं होने पर पंजीकरण करें। इसके बाद, अपने खाते में लॉगिन करें। अब आवश्यक इन्फर्मेशन भरकर आवेदन प्रक्रिया को चरणबद्ध तरीके से पूरा करें। अब दस्तावेज अपलोड करें। अब भुगतान शुल्क सभी विवरणों को पूरा करने के बाद आवेदन जमा करें। आवेदन पत्र का प्रिंट आउट ले लें।

ये होगी सैलरी

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 50000 प्रति माह सैलरी दी जाएगी। इसके बाद,प्रशिक्षण पूरा होने के बाद, उन्हें 60000 से 180000 सैलरी मिलेगी

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.