ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अनियंत्रित होकर पलटा अंडों से भरा पिकअप, लोगों में लूटने की मची होड़, ड्राइवर घायल

बिहार : जमुई में मंगलवार की सुबह एक अंडा लदा पिकअप पलट गया। इसके बाद वहां ग्रामीणों में अंडा लूटने की होड़ मच गई। घटना मुई मलयपुर मुख्य मार्ग लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के केनुहट चौक के पास हुई। मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे केनुहट चौक के पास अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई। हादसे में ड्राइवर के घायल हो गया। जिसे वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं अंडे से भरे पिकप वाहन के पलटने की सूचना जैसे ही पास के ग्रामीणों को मिली, सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। कोई थैली में तो कोई बाल्टी में अंडे भरने लगा। जिसे जितना मिला समेट लिया।

हादसे के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया पिकअप वाहन जो मुंगेर से अंडा लेकर जमुई की ओर आ रही थी। तभी केनुहट चौक के पास जमुई की ओर जा रहे एक गाड़ी को साइड देने के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। इसके बाद अंडा लूटने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। काफी देर के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों को हटाने की कोशिश की। लेकिन लोग मौका गंवाने को तैयार नहीं थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.