Logo
ब्रेकिंग
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

‘बालिका वधू’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद बनेंगी मां..

शोबिज के कई कपल्स जल्दी-जल्दी गुड न्यूज सुना रहे हैं। बॉलीवुड में आलिया रणबीर और करण बिपाशा ने बेटी का अपने परिवारों में स्वागत किया वहीं टीवी जगत में देबीना बैनर्जी  के घर भी लक्ष्मी जी ने जन्म लिया। अब, एक और टीवी एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को सोशल मीडिया पर अनाउन्स किया है। इस एक्ट्रेस को ‘बालिका वधू’  जैसे कई सारे सीरियल्स में देखा जा चुका है और इन्होंने डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग ले चुकी हैं। आइए जानते हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं और उन्होंने किस तरह अपनी मां बनने की खबर को सबके साथ शेयर किया है।

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां ‘बालिका वधू’ की किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आइए जानिए। यहां एक्ट्रेस नेहा मारदा की बात हो रही है। नेहा को इस सीरियल के साथ-साथ ‘डोली अरमानों कि’ और ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ जैसे कई शोज में अहम भूमिकाएं निभा चुकी हैं। नेहा ने झल दिखला जा में भी हिस्सा लिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में नेहा ने खुद बताया है और अपने पति के साथ, बेबी बंप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस फोटो को नेहा ने शेयर किया है उसे देखकर ऐसा लगता है कि नेहा अपने पति के साथ किसी खेत में खड़ी हैं। जहां उनके पति ने कोट-पैंट पहना हुआ है, नेहा लाल रंग की पतले स्ट्रैप वाली टाइट सैटिन ड्रेस में हैं। इस ड्रेस में उनका बेबी बंप अच्छी तरह पता चल रहा है। नेहा का एक हाथ उनके पति के कंधे पर है और दूसरा अपने बेबी बंप पर।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.