ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

गाली देने पर बुरहानपुर जिले में बारह साल के बच्चे ने कर दी सात साल के बालक की हत्या

बुरहानपुर/धाबा। खकनार थानाक्षेत्र के शेखापुर गांव में सात साल के बालक की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही बारह वर्षीय बच्चे को हिरासत में लिया है। उसके द्वारा हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेजा है। पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने बताया कि 27 जनवरी को शेखापुर के कोटवार देवानंद ने थाने में सूचना दी थी कि सात वर्षीय कालू पुत्र बद्री भिलाला 26 जनवरी की शाम से लापता था। उसका शव किरण पटेल निवासी हल्दी के खेत में पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जिसमें डाक्टरों ने मुंह व गला दबाने से मौत होना बताया था। उसके गले व चेहरे पर नाखून के निशान भी पाए गए थे।

जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि कालू के पड़ोस में रहने वाला बारह वर्षीय बालक अपने पिता के साथ चने के खेत की रखवाली करता है। गत 26 जनवरी की शाम करीब पांच बजे कालू चने के खेत में पहुंचा था। उसने कुछ चने तोड़ लिए थे। जिस पर आरोपित बच्चे ने खेत मालिक के आने का हवाला देकर चना नहीं तोड़ने के लिए कहा। जिस पर मृत बच्चे ने मां की गाली दे दी।

यह सुनते ही आरोपित बालक आगबबूला हो गया और उसका मुंह व गला दबा दिया। वह उसे बेहोश समझ कर काफी देर तक वहीं बैठा रहा, लेकिन कालू नहीं उठा। दूसरे दिन सुबह फिर उसने घटना स्थल पर जाकर तस्दीक की, लेकिन कालू वहीं था। जिसके बाद उसे कालू की मौत हो जाने का यकीन आया। इसके बाद उसने पिता को घटना की सूचना दी और कालू की मां को भी बताया। आरोपित बालक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां नहीं है। इसलिए मां की गाली सुनकर उसे तेज गुस्सा आ गया था।

नदी में मिला तीन दिन से लापता युवक शव

शिकारपुरा थानाक्षेत्र के नाचनखेड़ा गांव के किशन चौधरी का शव शुक्रवार को ताप्ती नदी में उतराता मिला है। स्वजनों ने बताया कि वह तीन दिन से लापता था। वह मानसिक रूप से बीमार भी था। गत 25 जनवरी की सुबह खेत में सिंचाई करने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं मिली थी। स्वजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच शुक्रवार दोपहर ताप्ती में शव पड़े होने की सूचना मिली। स्वजन ने मौके पर पहुंच कर उसकी पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारजनों को सौंप दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.