ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भागलपुर में बेखौफ अपराधी, पहले छात्र को फोन कर बुलाया फिर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

भागलपुरः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नसरतखानी गांव के समीप शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने छात्र राजेश कुमार (24) को फोन कर पैसे लेने के लिए बुलाया था। राजेश जब नसरतखानी गांव के समीप सड़क पर आया तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि घायल छात्र को ग्रामीणों के सहयोग से भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक छात्र खगड़िया जिले के गोगरी क्षेत्र के लक्षमनिया गांव का निवासी था और नसरतखानी गांव स्थित अपनी बहन के घर रहकर पढ़ाई करता था। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.