ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

2024 में प्रधानमंत्री के लिए कोई वैकेंसी नहीं : पशुपति पारस

पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज प्रदेश कार्यालय में मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2024 तक देश में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई जगह खाली नहीं है। आगे श्री पारस ने कहा कि देश में मैंने बहुत से प्रधानमंत्री को देखा लेकिन भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के तरह काबिल और कर्मयोगी प्रधानमंत्री मैंने अभी तक नहीं देखा। पूरा विश्व से लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी नरेन्द्र मोदी जी को लोहा माना है, चाहे देश में नोटबंदी, कोरोनाकाल हो, देश के गरीब लोगों का वन नेशन वन कार्ड के तहत एक साल तक मुफ्त राशन तथा आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख रूपये तक गरीब लोगों के लिए मुफ्त में ईलाज का मामला हो सभी में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा चलाये जा रहे योजना को देश में गरीबों, पिछड़ों एवं दलितों को लाभ मिल रहा है। आगे श्री पारस ने पत्रकारों को कहा कि बिहार में सभी जिलों में मेडिकल काॅलेज, इंजीनियरिंग काॅलेज के साथ बिजली केन्द्र सरकार की ही देन है, इनके द्वारा दी जा रही सुविधाएं यहां के आम जनता तक पहुँच रही है।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समाधान यात्रा पर श्री पारस ने कहा कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शासनकाल में तेरह यात्राएं कर चुके हैं लेकिन इसका नतीजा क्या निकला वैसे मैं इनके यात्रा को शुभकामना और बधाई देता हूँ कि बिहार को करीब से देखने का मौका मिल रहा है, मुख्यमंत्री के नाते यात्रा करना कोई गुनाह नही है, देश के यात्रा पर श्री पारस ने कहा कि ये अपने पार्टी को राष्ट्रीय मान्यता दिलाने के लिए यात्रा करें लेकिन इससे इनकों कोई फायदा नहीं होगा, महागठबंधन के कई नेता प्रधानमंत्री के उम्मीदवारी के लिए लाईन में लगे हुए हैं, इन सभी नेताओं में त्याग की भावना नही है। आगे श्री पारस ने कहा कि एनडीए 2024 में एक तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी और दोबारा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एनडीए के सम्मानित प्रधानमंत्री बनेगें। आपसभी ने बिहार विधानसभा की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव को देखा लेकिन नरेन्द्र मोदी के किये हुए कार्यो से प्रभावित होकर दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा समुदाय के लोगों ने एनडीए के पक्ष में अपना वोट किया। प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी ने बताया कि श्री पारस ने बिहार में महागठबंधन सरकार पर कहा कि ये सरकार कुछ ही दिनों की मेहमान है, क्योंकि महागठबंधन में आपसी विवाद चरम पर है, महागठबंधन के कई नेता नीतीश कुमार का विरोध कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.