ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Budget Satra 2022: पीएम मोदी की सांसदों से खुले मन से चर्चा की अपील, बोले- चुनाव तो चलते रहेंगे

नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी ने बजट सत्र से पहले पत्रकारों के साथ बातचीत की। मोदी ने कहा कि बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है। मैं इस सत्र में आपका और सभी सांसदों का स्वागत करता हूं। आज की वैश्विक स्थिति में भारत के लिए बहुत सारे अवसर हैं। यह सत्र देश की आर्थिक प्रगति, टीकाकरण कार्यक्रम, मेड इन इंडिया वैक्सीन के बारे में दुनिया में एक विश्वास पैदा करता है।

मोदी ने आगे कहा कि बजट सत्र में सांसदों की बातचीत, सांसदों के चर्चा के मुद्दे, खुले मन से की गई चर्चा, वैश्विक स्तर पर प्रभाव का महत्वपूर्ण अवसर बन सकती है। मैं आशा करता हूं, सभी आदरणीय सांसद, राजनीतिक दल खुले मन से उत्तम चर्चा करके देश को प्रगति की रास्ते पर ले जाने में अवश्य मददरूप होंगे।

चुनाव अपनी जगह पर चलते रहेंगे- मोदी

पीएम ने कहा कि ये बात सच है कि बार-बार चुनाव के कारण सत्र और चर्चाएं प्रभावित होती हैं। सभी सांसदों से प्रार्थना करूंगा कि चुनाव अपनी जगह पर हैं वो चलते रहेंगे। बजट सत्र पूरे वर्ष का खाका खींचता है इसलिए बहुत महत्वपूर्ण है कि नई आर्थिक ऊंचाइयों पर ले जाने में भी ये बड़ा अवसर बने।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.