ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने वन टांगिया में जरूरत मंदो को कंबल का किया वितरण

महाराजगंज 20 जनवरी। गुरुवार को देर शाम विधायक जय मंगल कन्नौजिया ने हथियाहवा और बलुआहिया वन टांगिया में 150 जरूरत मंदो के बीच कम्बल का वितरण किया।इस कड़के की ठंड में कम्बल प्राप्त करने के बाद गरीब जरूरत मंदो के चेहरे खिले हुए दिख रहे थे विधायक जय मंगल कन्नौजिया ने कहा की गरीब किसी भी जात अथवा संप्रदाय के हो भाजपा सरकार हर समय उनके दुःख में सहभागी बनने के लिए प्रयासशील रहती है।विधायक ने कहा की गरीब किसी भी जात अथवा संप्रदाय के हो भाजपा सरकार हर समय उनके दुःख में सहभागी बनने के लिए प्रयत्नशील रहती है।

विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार का सपना है कि गरीबों को उनका हक मिले। कोई भी गरीब सरकार की योजनाओं से अछूता न रहे। उन्हों ने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि चहुंओर विकास कार्य तेजी से कराया जाय। ताकि लोगों को रोजगार के लिए अन्यत्र न जाना पड़े। शासन द्वारा गरीब, विधवा, विकलांगों के लिए ठंड से राहत के लिए कम्बल वितरण किए जा रहे हैं।इस अवसर पर संजीव शुक्ला, अशोक विश्वकर्मा, प्रधान रमेश साहनी, वीरेंद्र राव, राकेश गौड़, सभासद प्रदीप गौड़, सिनोद कुमार, भारतेंदु मणि त्रिपाठी,लेखपाल अशोक त्रिपाठी के अलावा तमाम वन टांगिया के लोग मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.