ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

महिला बंदी को गोली लगने का मामला: अंबाला सेंट्रल जेल पहुंचे विज, अधिकारियों को सीन री क्रिएट करने के दिए आदेश

अंबाला:  अंबाला सेंट्रल जेल में महिला बंदी को लगी गोली मामला पहेली बनकर रह गया है। जेल में गोली कहां से लग गई इसको लेकर पुलिस अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। मामले को दो दिन बीत गए हैं इसलिए आज खुद मौका देखने गृह मंत्री अनिल विज पहुंच गए। विज ने महिला वार्ड में पहुंच पूछताछ की और जेल प्रशासन से भी सवाल किए। जिसके बाद विज ने महिला के ठीक होकर वापिस आने पर सिन री क्रिएट करवाने के आदेश दिए। विज ने कहा कि मामला गंभीर है। इसकी जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि अंबाला सेंट्रल जेल में गोली कहां से आई किसने चलाई इसका जवाव किसी के पास नहीं है। जेल के स्टाफ और जेल की चेकिंग व जेल के सीसीटीवी कैमरे भी इसमें कोई मदद नहीं कर पाए हैं। एसपी जेल ने भी अभी किसी निष्कर्ष पर न पहुंच पाने की बात कही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.