ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

किसान को 14 साल बाद मिला इंसाफ, Depty CM के सामने मामला आने के बाद हरकत में आए अधिकारी

फरीदाबाद: फरीदाबाद के खेड़ी गांव के रहने वाले किसान को 14 साल बाद बुजुर्ग को इंसाफ मिला। किसान ने कहा कि उसके खेतों पर आने जाने के लिए 11 फुट का रास्ता पिछले कई सालों से बीपीटीपी बिल्डर के द्वारा दबाया गया था और इतना ही नहीं इस दबाए गए रास्ते पर बीपीटीपी बिल्डर ने प्लॉट काट लोगों के आशियाने भी बनवा दिए थे।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे 75 वर्षीय बुजुर्ग किसान ने बताया कि वह पिछले 14 साल से अपने रास्ते को लेकर जिला प्रशासन और अधिकारी के दफ्तरों के चक्कर लगा रहा हैं लेकिन अधिकारियों की तरफ से उसको इंसाफ नहीं मिल पाया है। किसान की समस्या सुनते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से आदेश दिए कि बुजुर्ग किसान की समस्या पर जल्द समाधान किया जाए।

इंसाफ मिलते ही किसान ने रोते हुए कहा कि मुझे बिल्डरों द्वारा धमकी दी जा रही है कि वह कहीं भी शिकायत ना लगाएं, वरना उनको मरवा दिया जाएगा। इससे पहले भी बिल्डरों द्वारा किसान बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की गई है। वहीं किसान का कहना है कि अभी पूरी तरीके से उनका जो रास्ता है। वह खाली नहीं कराया गया है। उन्होंने जिला प्रशासन को धन्यवाद किया और कहा कि जो बचा हुआ रास्ता है। उसे भी जल्द खुलवा दिया जाए।

वहीं सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि हमें गुमराह किया गया है और आज हमारा लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। क्योंकि 11 फुट के रास्ते के ऊपर मकान बनाया गया है। जब 11 फुट का रास्ता खाली कराया जाएगा, तो इनके मकान को भी आगे से तोड़ा जाएगा। वहीं लोगों का कहना है कि हम बीपीटीपी के खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे, क्योंकि बीपीटीपी ने बिल्डर के साथ मिलकर हमारे साथ धोखा किया है और तोड़ने से पहले हमें किसी को भी नोटिस नहीं दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.