ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लाल किले के पास हमलावरों ने 3 लोगों को गोली मारी

नई दिल्ली | उत्तरी दिल्ली में लाल किला इलाके के पास सशस्त्र हमलावरों ने रोड रेज की एक स्पष्ट घटना में तीन लोगों को गोली मार दी और घायल कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक सोमवार शाम हुई इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए।

उन्होंने कहा, “आबिद, अमन और दिफराज को गोली लगी। उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।” यह घटना उस समय हुई जब एक ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स डीलर मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर डिनर करके लौट रहे थे। दंपति जब अंगूरी बाग इलाके में पहुंचे तो उनके दोपहिया वाहन की दूसरी बाइक से मामूली टक्कर हो गई।

इस टक्कर में शाहिद की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उन्होंने बाइक सवारों से मुआवजे की मांग की, जिस पर बहस हुई।

बाइक सवार जल्द ही एक अन्य व्यक्ति से जुड़ गए, जो कुछ और लोगों के साथ पहुंचे। हालांकि स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने तमंचा निकालकर लोगों पर फायरिंग कर दी।

हथियार अधिनियम की धाराओं के साथ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान कर ली गई है लेकिन वे अभी भी फरार हैं। उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.