ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

22 फरवरी को बिहार दौरे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

नई दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में भाग लेने के लिए 22 फरवरी को बिहार का दौरा करेंगे। पटना के बापू सभागार में होने वाले इस समारोह को किसान-मजदूर समागम के नाम से जाना जाता है, जहां बड़ी संख्या में राज्य के किसान गृहमंत्री का स्वागत करेंगे।

किसान मजदूर समागम के संयोजक और बिहार से राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को बापू सभागार में राज्यभर के किसानों को संबोधित करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.