ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आचार संहिता के उल्लंघन के लिए कांग्रेस नेताओं हार्दिक पटेल, अजय राय को दिया नोटिस


3 Feb, 2022 10:45 AM

वाराणसी । जिला प्रशासन ने चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर कांग्रेस नेताओं हार्दिक पटेल और पूर्व विधायक अजय राय को नोटिस जारी कर उनसे 48 घंटों के भीतर जवाब मांगा है। उपजिलाधिकारी-पीठासीन अधिकारी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लागू आचार संहिता के उल्लघंन को कांग्रेस नेताओं हार्दिक पटेल तथा अजय राय से 48 घंटे के भीतर नोटिस का जवाब देने को कहा है। 
जवाब नहीं देने पर उनके खिलाफ नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है दो दोनों पर 30 जनवरी को एक कार्यक्रम में पूर्वानुमति के बगैर 200-250 लोगों की भीड़ एकत्र करके कोविड प्रोटोकॉल तथा आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.