ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में शख्स पर केस दर्ज

पीलीभीत (उप्र)| उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डालने और उसे नाले में फेंकने के आरोप में 22 वर्षीय एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

घटना पूरनपुर के साहुकारा इलाके की है। बताया जा रहा है कि कुत्ता खाने की तलाश में आरोपी विशाल कुमार के घर में घुस गया था।

स्थानीय निवासियों के अनुसार, डॉगी ने एक महीने पहले पांच पिल्लों को जन्म दिया था, जिसे आरोपी के परिवार ने गोद ले लिया था। उन्होंने कड़ाके की सर्दियों के दौरान कुत्तों को आश्रय और भोजन दिया।

सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप वर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने कुत्ते को पीटने के बाद उसे करीब 200 मीटर तक घसीटा और रेलवे स्टेशन के पास नाले में फेंक दिया।

वर्मा अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और कुत्ते को पशु चिकित्सालय ले गए लेकिन पशु चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ऑटोप्सी रिपोर्ट में रक्तस्राव और फैक्चर दिखाई दिए है।

पूरनपुर कोतवाली थाने के एसएचओ अशोक पाल ने कहा कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 428 (किसी जानवर को मारने, जहर देने या अपंग बनाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ ने कहा कि उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.