ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मुख्यमंत्री चौहान का क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड एमपी ने माना आभार

भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आज क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड एमपी के प्रतिनिधियों ने सम्मान और आभार स्वरूप निवास कार्यालय में क्रिकेट का बेट भेंट किया। उल्लेखनीय है कि एसोसिएशन द्वारा गत माह भोपाल में भारत-बांग्लादेश अंतर्राष्ट्रीय ब्लाइंड क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। अंतर्राष्ट्रीय मैच के आयोजन में राज्य सरकार द्वारा किए गए सहयोग और समर्थन के लिए एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री श्री चौहान का आभार माना।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि एसोसिएशन के प्रयास असंभव को संभव करने के समान है। उन्होंने कहा कि ब्लाइंड क्रिकेट, ध्वनि उत्पन्न करने वाली बॉल से खेला जाता है। आवाज़ करती बॉल पर ब्लाइंड खिलाड़ियों को बॉलिंग, फील्डिंग और बैटिंग करते देखना सुखद आश्चर्य के भाव उत्पन्न करता है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान को एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. राघवेंद्र शर्मा तथा अंतर्राष्ट्रीय ब्लाइंड क्रिकेटर श्री सोनू गोलकर ने देश में आगामी नवंबर में होने वाले विश्वकप तथा संस्था द्वारा आरंभ किए जा रहे ब्लाइंड महिला क्रिकेट के संबंध में भी जानकारी दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.