ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

व्यक्ति को जमीन पर गिराकर मारने का VIDEO….दो दिन पूर्व का बताया जा रहा, शराब के नशे में था पीड़ित

सिद्धार्थनगर में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को जमीन पर गिरा कर घसीटते हुए मार रहा है। जिसका वीडीयो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही दिखाई दिया। इसमें एक महिला व्यक्ति को मारने से रोक रही है। वीडियो इटवा थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव का बताया जा रहा है।

गला पकड़कर घसीटते हुए रोड पर फेंक देता है

सोशल मीडिया पर 39 सेकेंड के वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को अपशब्द कहते हुए गला पकड़कर घसीटते हुए रोड पर फेंक देता है। उसके बाद उसे पैरों से मारते हुए छोड़ देता है। कुछ देर बाद फिर वह उसको उठाकर दूसरे स्थान पर घसीटते हुए ले जाता है। जिसमें एक महिला बीच-बचाव करने के लिए पहुंच जाती है। जिसको वह धक्का देकर अपशब्द कहने लगता है और दोबारा हाथों से मार कर छोड़ देता है। जिस पर महिला गिरे हुए व्यक्ति को उठाकर यहां से जाने के लिए कहती है।

पीड़ित शराब के नशे में था

उक्त वीडीओ तेजी से लोगों के मोबाइल में देखा जा रहा है। क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि दो दिन पूर्व का वीडियो लग रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष इटवा विंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने कहा कि व्यक्ति को मारने का वीडियो का मामला संज्ञान में है। पीड़ित की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर जरूरी लिखा पड़ी की गई है। बताया कि आरोपी के मुताबिक पीड़ित शराब के नशे की हालत में गाली गलौज कर रहा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.