ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रिश्वत लेते पकड़े गए पूर्व मुख्य़ आयकर आयुक्त तापस दत्ता के खिलाफ सीबीआई ने की चार्जशीट दाखिल  

रिश्वत लेते पकड़े गए पूर्व मुख्य आयकर आयुक्त तापस कुमार दत्ता पर सीबीआई ने शिकंजा कस दिया है। मामला आय से 9.78 करोड़ अधिक की संपत्ति अर्जित करने का है। इस मामले में जांच एजेंसी ने तापस दत्ता, उनकी पत्नी रुपन दत्ता, व्यवसायी विश्वनाथ अग्रवाल व संतोष कुमार साह के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने चार्जशीट दाखिल की है। इस मामले के जांच अधिकारी ने तापस दत्ता के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति आदेश भी प्राप्त कर लिया है। सीबीआई ने तापस दत्ता को 13 जुलाई 2017 को रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार किया था। तापस दत्ता के ठिकाने पर छापेमारी में 6.6 किलो सोना के साथ 3 करोड़ से ज्यादा की राशि बरामद की गयी थी।

सीबीआई ने सभी पर एक साजिश के तहत अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति को विधि सम्मत रूप देने के लिए परिचित और रिश्तेदारों को कर्ज देने का आरोप लगाया है। चार्जशीट पर सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रभात कुमार शर्मा की अदालत ने चारों के खिलाफ आईपीसी 109 और 120बी के तहत संज्ञान ले लिया है। अदालत ने उपरोक्त सभी आरोपितों को अदालत में हाजिर होने के लिए समन जारी करने का निर्देश दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.