ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सिम्पोलो विट्रिफाइड, मेघालय में अपनी उपस्थिति को मजबूत किया, बारिदुआ में अपना 104वां शोरूम खोला

नई दिल्ली।  सिम्पोलो विट्रिफाइड, भारतीय सिरेमिक उद्योग में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक, सबसे नवीन खिलाड़ी के रूप में मान्यता प्राप्त है और बड़े प्रारूप वाली सिंटर्ड कॉम्पैक्ट सतहों (एससीएस) और 16/20 मिमी मोटाई वाली बाहरी टाइलें, किचन प्लेटफॉर्म, डबल चार्ज के अग्रदूत हैं। विट्रिफाइड टाइल्स और कई अन्य श्रेणियां।
सिंपोलो विट्रिफाइड ने पीआरपी बिल्डमार्ट ट्रेडर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ फ्रेंचाइजी मॉडल में अपने पहले विशेष टाइल्स और सैनिटरीवेयर शोरूम का उद्घाटन किया। लिमिटेड पीआरपी नूवो, 9वीं माइल, सीआरपीएफ पंप के सामने, बरिदुआ (मेघालय) 1500 वर्ग फुट से अधिक के क्षेत्र में।
शोरूम में सिम्पोलो के सबसे अधिक बिकने वाले उत्पादों जैसे 1200×2400 ड्राई ग्रेन्युला फर्स्ट इन क्लास के साथ-साथ 1200×1800 पॉश सरफेस एडिंग स्टाइल स्टेटमेंट और बाहरी अनुप्रयोगों के लिए 16 मिमी रॉकडेक सीरीज के साथ इनडोर स्पेस को समृद्ध करने, किचन टॉप, डबल चार्ज और ग्लेज्ड विट्रिफाइड टाइल्स, वॉल टाइल्स आदि को प्रदर्शित किया गया है।
यह शोरूम हर क्लासी हाउस बिल्डर और आर्किटेक्ट की टाइलिंग की सभी जरूरतों को पूरा करता है। शोरूम उपयुक्त माहौल में अत्याधुनिक मॉक-अप डिस्प्ले के माध्यम से सबसे उत्कृष्ट संग्रहों में से एक को प्रदर्शित करता है। ये मॉक-अप ग्राहकों को यह महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं कि प्रत्येक टाइल अपने वास्तविक उपयोग में कैसी दिखेगी और डिजाइनरों को वहां से आगे जाने के लिए प्रेरित करेगी।
शोरूम के भव्य उद्घाटन पर श्री भरत अघारा (सीएमओ) “यह शोरूम डिजाइन और दृश्य अनुभव में टाइल की खरीदारी को एक अलग स्तर की समृद्धि के लिए ले जाने का वादा करता है जो कुछ प्रीमियम ब्रांडों को अपनी रणनीतियों पर बारिदुआ में प्रतिस्पर्धा करने पर पुनर्विचार करेगा” इस अवसर पर बोलते हुए, श्री रणजीत सिन्हा (जीएम – पूर्व) ने कहा, “गुवाहाटी अपने विशिष्ट स्वाद और सौंदर्य की भावना के लिए जाना जाता है। शोरूम के साथ, हम उन्हें और उनके ग्राहकों और ग्राहकों को उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला की पेशकश करके उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप होने की उम्मीद करते हैं, जो घर की सजावट की बात आने पर हमेशा सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.