ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

विधान पार्षद पहुंचे मृत्तक के घर -घटना की ली पूरी जानकारी

कटिहार। पिछले दिनों कदवा प्रखंड के बिझोरा पंचायत के मुखिया साबिया ख़ातून के पति पैक्स अध्यक्ष तनवीर राही की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज उनके आवास पर विधान पार्षद अशोक अग्रवाल पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली विधान पार्षद अशोक अग्रवाल के द्वारा घटनास्थल का भी मुआयना किया गया।
विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने बताया कि आए दिन अपराधियों द्वारा लगातार इस इलाके के जनप्रतिनिधियों एवं राजनीति से जुड़े लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ दिए बैठी हुई है पिछले दिनों भी कई घटनाओं में लिप्त अपराधियों को आज तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। घटना काफी निंदनीय है। जिला प्रशासन को अविलंब घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़ कर सलाखों के पीछे डालने की आवश्यकता है। नहीं तो बेखौफ अपराधियों का मन और बढ़ जाएगा और आने वाले समय में भी उनके द्वारा अन्य प्रतिनिधियों पर जानलेवा हमला की जा सकती है।
मामले को लेकर प्रशासन से बात कर अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी की माँग विधान पार्षद द्वारा किया गया। जनप्रतिनिधियों पर आए दिन हो रहे जानलेवा हमले बेहद चिंताजनक है।
प्रशासन से अनुरोध करता हूं कि अपराधियो को शीघ्र गिरफ्तार करने एव जनप्रतिनिधियों और आमजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।
तनवीर राही की हत्या मेरे लिए काफी पीड़ादायक है अपने समाज एवं अपने पंचायत के विभिन्न कार्यों के लिए लगातार मुझसे मिलते रहते थे।
एक नेक दिल इंसान जिसकी कमी हमेशा मुझे खलेगी।
अशोक अग्रवाल जी के साथ कदवा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चंद्र भूषण ठाकुर, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज राय, विधान पार्षद प्रतिनिधि अक्षय सिंह, अमित अग्रवाल, आदर्श अग्रवाल एवं विभिन्न पंचायत प्रतिनिधि एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.