ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

EPS ने सरकार पर बोला हमला, DMK सांसद के घर पर हुए हमले को लेकर कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

तमिलनाडु : तमिलनाडु में DMK सांसद त्रिची शिवा के आवास पर हमले के बाद AIADMK के अंतरिम महासचिव और तमिलनाडु में विपक्ष के नेता पलानीस्वामी (EPS) ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री एम के स्टालिन पर निशाना साधा.

अपने ट्विटर अकाउंट पर पलानीस्वामी (EPS) ने दो वायरल वीडियो अपलोड किए, जिनमें से एक में लोगों की भीड़ त्रिची शिवा के घर पर हमला करते हुए देखी जा सकती है.

कथित तौर पर यह घटना DMK की आंतरिक राजनीति का नतीजा थी. पलानीस्वामी द्वारा शेयर किए गए दूसरे वीडियो में एक पुलिस स्टेशन के अंदर हंगामा होता दिख रहा है. इसका जिक्र करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या, ‘इस नियम में कानून-व्यवस्था उपद्रवियों के नियंत्रण में है.’

विपक्ष के नेता ने पूछा कि लोग आशंकित हैं और पुलिस विभाग संभालने वाले मुख्यमंत्री की क्या प्रतिक्रिया है.

4 कार्यकर्ताओं को किया निलंबित

इस बीच, डीएमके ने पार्टी के अनुशासन का उल्लंघन करने के लिए अपनी तिरुचिरापल्ली केंद्रीय इकाई से जुड़े चार पार्टी कार्यकर्ताओं को निलंबित करने की घोषणा की. डीएमके के महासचिव दुरईमुरुगन ने एक बयान में कहा कि चार लोगों को पार्टी के अनुशासन का उल्लंघन करने और संगठन को बदनाम करने के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सहित सभी पदों से निलंबित किया जा रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.