ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कार ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

अजमेर| नागौर जिले के डीडवाना उपखंड के ग्राम आजवा के पास देर रात मोटरसाइकिल की कार से टक्कर हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों में से दो की हालात गंभीर बनी हुई है। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा बीएल भाटी पहुंचे। एंबुलेंस से घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ चिकित्सालय लाया गया, जहां उपचार जारी है।गौरतलब है कि डीडवाना के निकटवर्ती गांव अजवा के पास हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाईवे पर एक कार ने एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों में से दो को गंभीर चोट आई हैं। मोटरसाइकिल डीडवाना से लाडनूं की तरफ जा रही थी।

मौके से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल भाटी सुजानगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान वह भी मौके पर पहुंच गए। तीन घायलों को संभाला और एंबुलेंस को सूचना दी। साथ ही डीडवाना के एएसपी विमल सिंह नेहरा को सूचना दी। मौके पर डीडवाना पुलिस पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। घायलों को एम्बुलेस के जरिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।बीएल भाटी ने बताया कि वह सुजानगढ़ देर रात को जा रहे थे। इसी दौरान अजवा गांव से निकलकर हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाईवे पर पहुंचे तो डीडवाना से लाडनूं की तरफ जा रही मोटरसाइकिल को एक कार ने अपनी चपेट में ले लिया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.