ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लेटेस्ट बिकिनी को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय

नागिन फेम मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा बटोरती हैं। बीच से लेकर पार्टी तक, एक्ट्रेस अपना लगभग हर लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं।

बोल्डनेस से फैंस को घायल करती मौनी

मौनी रॉय इन दिनों मियामी में वेकेशन मना रही हैं। जहां से उन्होंने अब तक अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं और हर बार फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं, लेकिन बीते दिन मौनी बोल्डनेस के चक्कर में ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गईं।

वेकेशन मना रही मौनी

मौनी रॉय ने गुरुवार को मियामी से अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस प्रिंटेड बिकिनी पहने सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही थीं। मौनी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया एक्ट्रेस की बुरी तरह ट्रोलिंग शुरू हो गई।

वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

मौनी अपने वीडियो में मियामी बीच पर बिकिनी पहने कातिलाना अंदाज में फोटोशूट कर रही थीं। मियामी के सड़कों पर मौनी का बिंदास होकर नाचना कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को संस्कृति की याद दिलाते हुए भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

बॉडी शेमिंग के बाद हटाया वीडियो

कुछ लोगों ने मौनी को उनके दुबलेपन के लिए भी ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर खुद की फजीहत होते हुए देखकर मौनी ने बिना देर किए कुछ ही घंटों में वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया।

मौनी और दिशा पाटनी की दोस्ती

मौनी रॉय ने अपने मियामी वेकेशन की पिछले कुछ दिनों से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इनमें से कुछ तस्वीरों में वो एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ भी फोटो शेयर की है। दोनों हाल ही में दोस्त बनी हैं और मियामी में जमकर एन्जॉय करते हुए दिख रही हैं।

मौनी रॉय की फिल्म

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लीड रोल वाली इस फिल्म में मौनी ने विलेन का किरदार निभाया था। अपनी अदाकारी के लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.