ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

एक दशक में 1200 करोड़ रुपये खर्च, फिर भी साफ नहीं हुई कान्ह नदी

भोपाल। छोला मंदिर थाना क्षेत्र से डेढ़ माह पहले रहस्यमय ढंग से लापता हुई महिला अपने घर लौट आई है। पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे रास्ते से अगवा कर दूसरे शहरों में घुमाता रहा। जहां उसने महिला को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।
छोला मंदिर थाना प्रभारी सुरेशचंद्र नागर ने बताया कि क्षेत्र में परिवार के साथ रहने वाली 30 वर्षीय महिला डेढ़ माह पहले अचानक घर से गायब हो गई थी। स्वजन ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। विगत बुधवार को वह अपने घर वापस आ गई। उसके बाद रात एक बजे थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
शिकायत में महिला ने बताया कि पांच जुलाई को वह घर से निकलकर पैदल जा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले अमन पटेल ने उसे डरा-धमकाकर अपनी बाइक पर बिठा लिया। वह उसे रेलवे स्टेशन ले गया। वहां से वह ट्रेन से पहले मैहर ले गया। चार दिन वहां रहने के बाद वह उसे लेकर उज्जैन आ गया। एक माह पहले वह उसे उज्जैन से अशोका गार्डन में एक किराए के मकान में ले आया। इस दौरान अमन ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया।
बुधवार को वह किसी तरह अमन को चकमा देकर अपने घर पहुंची और स्वजन को घटना के बारे में बताया। महिला विवाहित है। उसके दो बच्चे भी हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.