ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

रतलाम के पास मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा… हादसे में 3 की मौत, 20 घायल

 रतलाम। रतलाम जिले के रावटी थाना क्षेत्र के धोलावाड़ घाट के पास मजदूरों से भरा पिकअप वाहन असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर खाई में जा पलटा। इससे उसमें सवार एक किशोर सहित तीन मजदूरों की मौत हो गई।

हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को रावटी के सरकारी अस्पताल और रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन का चालक मौके से भाग गया।

अचानक रिवर्स हो गया वाहन

घायलों के अनुसार रावटी थाना क्षेत्र की खेडी खुर्द पंचायत के गांव में रहने वाले मजदूर शनिवार सुबह पिकअप वाहन में सवार होकर मजदूरी करने के लिए अन्य स्थानों पर जा रहे थे। धोलावाड़ घाट पर सवारी अधिक होने से वाहन लोड नहीं ले पाया। इस दौरान वह अचानक रिवर्स होकर सड़क किनारे उतरकर खाई में जा गिरा।

घायलों को रावटी और रतलाम के अस्पताल में भर्ती करवाया

इसके बाद मजदूरों की चीख पुकार गूंज उठी आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालने में मदद की। कुछ देर बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। घायलों को निकालकर रावटी और रतलाम के अस्पताल भिजवाया गया। दो मृतकों के शव रावटी व एक का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

मृतकों में एक 15 साल का किशोर भी

मृतकों के नाम ग्राम हलदुपाडा निवासी 15 वर्षीय अजय पुत्र सुखराम खराडी, ग्राम जुलवानिया निवासी 50 वर्षीय नानी बाई पत्नी विजय और ग्राम हल्दुपाड़ा निवासी 50 वर्षीय लीलाबाई पत्नी गौतम मुनिया बताए गए है। सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस का वरिष्ठ आदि अस्पताल भी पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज के उपचार की व्यवस्था करने के डॉक्टरो को निर्देश दिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.