ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

घर में अकेली नाबालिग को देखकर युवक की बदली नीयत, जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

ग्वालियर : ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी घटना के समय घर पर अकेली थी और इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। किशोरी की शिकायत पर मुरार थाना पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

दरअसल मुरार थाना क्षेत्र के खुरेरी गांव के पास की रहने वाली किशोरी ने मुरार थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि 11 अक्टूबर की शाम घर के लोग परिवार से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान पूर्व से परिचित गुल्लू उर्फ विजय यादव ने घर में घुसकर जबरन उसके साथ गलत काम किया। आरोपी ने धमकी भी दी कि पुलिस से शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा, बाद में जब परिजन घर पहुंचे तो किशोरी ने पूरी घटना होने बताई और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि किशोरी की शिकायत पर आरोपी पर पोस्को और दुष्कर्म की धारा में मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.