ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

इंदौर में रिटायर्ड जज के साथ ऑनलाइन एक लाख रुपए की ठगी का मामला आया सामने, जानें पूरा मामला

इंदौर।  मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हाईकोर्ट  के एक रिटायर्ड जज को ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनी स्विगी के ऑर्डर को कैंसल करना भारी पड़ गया, जहां 700 के रिफंड के लिए रिटायर्ड जज ने गूगल से स्विगी का कस्टमर केयर नंबर सर्च किया और कॉल लगाते ही ठग ने एनी डेस्क लिंक के माध्यम से रिटायर्ड जज के खाते से एक लाख रुपए उड़ा लिए। दरअसल इंदौर शहर में रहने वाले एक हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज ने ऑनलाइन फूड सप्लाई स्वीगी से खाने का एक ऑर्डर किया।

जिसे कुछ देर बाद उन्होंने कैंसल करना चाहा लेकिन जब ऑर्डर कैंसल नहीं हुआ तो उन्होंने गूगल से स्विगी का नंबर सर्च किया, और कस्टमर केयर से उन्होंने बात की जिसके बाद कस्टमर केयर ने उन्हें एक लिंक दी जिस पर क्लिक करने पर उनके मोबाइल में ऐनी डेस्क ऐप डाउनलोड हो गई और ठग ने ऐनी डेस्क ऐप के माध्यम से रिटायर्ड जज के मोबाइल को हैक कर उनके खाते से एक लाख रुपए उड़ा लिए गए। जिसकी शिकायत जज ने क्राइम ब्रांच में की है जहां क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.