ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लुधियाना में मारपीट मामले में विधायक सिमरजीत बैंस धारा 307 तहत गिरफ्तार

लुधियाना में सोमवार देर शाम डाबा रोड इलाके में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और कांग्रेस प्रत्याशी कमलजीत सिंह कड़वल के साथियों के बीच मारपीट मामले में पुलिस ने विधायक सिमरजीत बैंस को धारा 307 में गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले थाना शिमलापुरी पुलिस ने लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस, उनके बेटे, दो भाइयों, भतीजा, पीए, लोक इंसाफ पार्टी के तीन पार्षदों समेत लगभग 200 अज्ञात लोगों पर हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

सोमवार देर शाम विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और कांग्रेस प्रत्याशी कमलजीत सिंह कड़वल के साथियों के बीच विवाद हो गया था। इस दौरान दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चले। बैंस समर्थकों ने कमलजीत सिंह कड़वल और उनके साथियों की गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दीं। आरोप यह भी है कि बैंस समर्थकों की तरफ से गोली चलाई गई। यह सारा वाकया पुलिस की मौजूदगी में हुआ। पुलिसकर्मी वहां बीच बचाव करने के बजाय वीडियो बनाते रहे।

कमलजीत सिंह कड़वल ने बताया कि उनकी एक चुनावी जनसभा थी। समर्थकों के साथ वहां जाने के लिए वह दफ्तर के पास खड़े थे। इसी दौरान सिमरजीत सिंह बैंस, उनका बेटा और अन्य समर्थक वहां पहुंचे। उन्होंने आते ही ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया और गाड़ियां तोड़नी शुरू कर दी। जब तक वह कुछ समझ पाते हमलावरों ने उन्हीं पर सीधी गोलियां चलाने लगे। उन्होंने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.