ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जहानाबाद बॉम्बे बाजार में लक्की ड्रा का आयोजन किया गया।

जहानाबाद ! बॉम्बे बाजार में लक्की ड्रा का आयोजन हुआ। जिस में कुल 103 पुरस्कार थे। कूपन में पहला पुरस्कार फ्रिज़, दूसरा पुरस्कार वाशिंग मशीन और तीसरे में कूलर था। चौथे पुरस्कार के तौर पर 10 लोगों को कुकर दिए गए। पांचवे पुरस्कार में 20 लोगों को इलेक्ट्रिक आयरन दिए गए। जबकि छटे पुरस्कार में 20लोगों को हॉट पॉट दिया गया। सातवीं प्राइज़ में 50 लोगों के लिए पानी बोतल सेट था। पहले पुरस्कार के तौर पर पूजा कुमारी राजा बाजार जहानाबाद को मिला। जबकि दूसरा पुरस्कार प्रियंका कुमारी अलगाना मोड जहानाबाद को मिला। आलोक पांडे को तीसरे पुरस्कार के तौर पर कूलर मिला। बॉम्बे बाजार के प्रोपराइटर मोहम्मद आदिल शेख ने बताया कि विगत वर्ष से लक्की ड्रॉ कूपन ग्राहकों को खरीदारी पर दिया जा रहा था। कोरोना और उसकी पाबंदियों की वजह से बॉम्बे बाजार में लकी ड्रा का आयोजन नहीं हो पा रहा था। लेकिन कोरोना की पाबंदियों के खत्म होते ही ग्राहकों के लिए लक्की ड्रा का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि बॉम्बे बाजार अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखता है। यहां हर तरह के ब्रांड के कपड़ों के अलावा और भी घरेलू सामान एवं बच्चों के लिए खिलौना आदि उचित दर पर उपलब्ध है। इस अवसर पर प्रथम प्राइस पाने वाली पूजा कुमारी ने कहा के बॉम्बे बाजार पूरी पारदर्शिता के साथ लक्की ड्रा का आयोजन किया है। उन्हेंने बताया कि उन्हें बॉम्बे बाजार की तरफ से फोन करके बताया गया कि उनके नाम का कूपन फ्रीज़ के रूप में निकला है। यकीन नहीं हुआ लेकिन फिर भी हम यहां पहुंचे तो प्रोग्राम में सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में हमारा प्राइज़ दिया गया। हमें बहुत खुशी है।
वही आलोक पांडे ने कहा यहां अच्छी क्वालिटी और पसंद के सभी सामान उपलब्ध है। इस लक्की ड्रा के प्रोग्रागम में मोहम्मद आदिल शेख, ब्रांच मैनेजर मो.रिजवान आलम के अलावा प्राइज विजेता उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.