ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

समाजसेवी डा. आशुतोष मानव बने हिलसा नगर परिषद का ब्रांड एम्बेसडर

बिहारशरीफ, नई सोच एक्सप्रेस।जाने-माने समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव हिलसा नगर परिषद के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं ।मानव का चयन नगरपालिका स्वच्छता एवं विकास निदेशालय के पत्र के आलोक में किया गया है।
स्वच्छ सर्वेक्षण-2023 के अन्तर्गत नागरिक भागीदारी (सिटीजन इंगेजमेंट) तहत डा. आशुतोष मानव का चयन नगर कार्यपालक पदाधिकारी रविशंकर कुमार ने किया है। शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने के लिए मानव शहर के लोगों को जागरुक करेंगे। स्वच्छता को लेकर होने वाली वार्ड स्तरीय तथा अधिकारिक मासिक बैठक में मानव शरीक होंगे।इसके लिए अन्य शहरों में स्वच्छता को लेकर चलायी जा रही सरकारी योजनाओं से होने वाले फलाफल को  मानव आमजन के समक्ष रखेंगे, ताकि अधिक से अधिक लोग जागरूक हों और लोग अपने शहर को अपने घर की तरह साफ-सुथरा रखें। सामाजिक हितों के लिए हमेंशा संघर्षरत रहने वाले श्री मानव को चुनाव आयोग भी नालंदा जिले का स्वीप आइकॉन बना रखा है। श्री मानव के प्रयास से ही नालंदा जिले में चुनाव के प्रति वोटरों का रुझान बढ़ा है। उम्मीद है कि शहर के लोगों को भी मानव जागरुक करने में कामयाब रहेंगे और स्वच्छता के मामले में हिलसा शहर बिहार में अव्वल होगा। मानव के ब्रांड ऐंबेसडर बनाए जाने से उत्साहित मुख्य पार्षद धनंजय कुमार ने कहा कि समाज हित मे निरंतर कार्य करने बाले समाजसेवी डॉ आशुतोष कुमार मानव को पुनः नगर परिषद हिलसा के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में मनोनीत किया जाना शहरवासियों के लिए ख़ुशी की बात है। श्री मानव नगर परिषद की स्वच्छ और सुंदर बनाने में अहम योगदान रहेगा। मानव को नगर परिषद के ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने पर नगर परिषद के मुख्य पार्षद धनंजय कुमार, उपमुख्य पार्षद दुर्गा कुमारी, नगर प्रबंधक मनीष कुमार, प्रधान सहायक अलवेला प्रसाद, जेई मशकूर आलम, पिंटू कुमार, वार्ड पार्षद हरिचरन दास, राकेश कुमार शर्मा, सन्तोष कुमार गुप्ता, सुजन्ति देवी, चर्चित छात्र युवा नेता विकास कुमार, रजनीश कुमार, विपिन कुमार, रूपेश कुमार, सौरव कुमार, अजीत कुमार सिंह, नीरज कुमार, मनीष कुमार, मधुसूदन कुमार, नीतीश कुमार निराला,राहुल कुमार, दिगविजय कुमार, संटू कुमार, सौरभ किशोर, चन्दन कुमार, सोनू कुमार आदि ने बधाई दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.