ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्रशासन का बल प्रयोग अन्याय पूर्ण: जगलाल चौधरी

बिहारशरीफ। सिलाव प्रखंड के नियामत नगर गांव का खेल के मैदान में धरना प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस बल प्रयोग अन्याय पूर्व है।
जनता दल यूनाइटेड किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जगलाल चौधरी एवं महासचिव संजय पासवान ने कहा कि ग्रामीण नियामत नगर में प्रशासन परंपरा से बच्चों के खेल मैदान में एफडीआई गोदाम बनाना चाह रहा है, जबकि गोदाम बनाने के लिए उसी गांव में 06 एकड़ अन्य भूमि उपलब्ध है। उनके अनुसार तत्कालीन अंचलाधिकारी ने निहित स्वार्थी तत्वों से घालमेल कर सरकार को खेल मैदान पर ही गोदाम बनाने की गलत अनुशंसा कर दी थी। ग्रामीण खेल मैदान को खत्म करने की साजिश के विरोध उद्वेलित है। संयुक्त बयान में नेताद्वय ने साफ कहा कि सरकार को गोदाम बनाना है, तो प्रशासन को अपनी योजना में सुधार करना होगा और 06 एकड़ वाली भूमि पर ही गोदाम बनाना होगा। ग्रामीण और बच्चे खेल मैदान पर कभी भी गोदाम बनाने नहीं देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.