अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ: अमित शाह

बरेली| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अखिलेश के राज में कभी भी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ। अमित शाह आज यहां एक चुनावी जनसभा में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं पर निशाना साधा। अमित शाह बोले ”अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ।”

गृह मंत्री ने कहा कि पहले चरण में सपा-आरएलडी साफ हो चुकी है। उन्होंने कहा, ”मैं आपको विश्वास दिला रहा हूं कि भाजपा तीन सौ सीटो से पार जा रही है। एक बार फिर योगी सरकार बन रही है। 2017 से पहले जब मैं यूपी आता था तो एक ही मांग थी कि गुंडाराज खत्म कर दो। आज योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और रूहेलखंड से गुंडाराज खत्म कर दिया है।”

गृह मंत्री ने आगे कहा, ” उत्तर प्रदेश के तीन बड़े माफिया नाम है- आजम खां, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी। अब ये तीनों जेल में है। गलती से भी सपा की सरकार बनी तो ये तीनों जेल में रहेंगे क्या। ये भाजपा ही है जो माफियाओं को जेल भेजती है।”

अमित शाह ने कहा कि यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य होने के बाद भी अर्थव्यवस्था में छठें नंबर पर था, आज योगी की सरकार ने अर्थव्यवस्था को दूसरे नंबर पर लाया है। हम धारा 370 हटाना चाहते थे और अखिलेश बाबू विरोध करते थे, कहते थे कि खून की नदियां बहेंगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी के सबका साथ-सबका वि कास के नारे पर चलती है।योगी सरकार ने यूपी से माफिया राज को खत्म किया। आज अतीक अहमद, आजम खान जेल में हैं। लोगों में भय का माहौल खत्म हुआ है।

उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी के सबका साथ-सबका विकास के नारे पर चलती है। योगी सरकार ने यूपी से माफियाराज को खत्म किया। लोगों में भय का माहौल खत्म हुआ है। भाजपा की सरकार ने दो करोड़ घरों में शौचालय बनवाया। आज गरीबों को इलाज के लिए भाजपा ने हर गरीब को 5 लाख तक का सारा इलाज आयुष्मान कार्ड से मुफ्त कराया। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम तो समाजवादी पार्टी रखा है, लेकिन अखिलेश बाबू ने गरीबों को इलाज नही मुहैया कराया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...