ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

JDU के साथ टकराव की राह पर चल रही BJP ने कहा- बिहार में गठबंधन सरकार अपने 5 साल पूरे करेगी

पटनाः बिहार में पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के साथ टकराव की राह पर चल रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। हुसैन ने कहा, “सरकार बिना किसी ‘किंतु-परंतु’ के सत्ता में अपने पांच साल पूरे करेगी।” उन्होंने अपने कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर उद्योग मंत्री के रूप में अपनी उपलब्धियों का “रिपोर्ट कार्ड” भी जारी किया। हुसैन ने राज्य में अपनी पार्टी के सभी मंत्रियों के काम की प्रशंसा की और कहा, “हमें सरकार से पूरा सहयोग मिल रहा है।”

दोनों दलों के संबंधों में जातिगत जनगणना और अन्य कुछ मुद्दों को लेकर हाल के दिनों में खटास देखने को मिली है। इस हफ्ते की शुरुआत में भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए ‘दाऊद इब्राहिम’ से भी हाथ मिला सकते हैं। जद (यू) ने पलटवार करते हुए कहा था कि भाजपा नेताओं के “अहंकार” की वजह से पार्टी को “महाराष्ट्र में शिवसेना जैसे पुराने, भरोसेमंद सहयोगियों” को गंवाना पड़ा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.