ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वायुसेना के कार्यक्रम में लड़खड़ा कर गिरे 80 साल के जो बाइडन 2 साल में 5वीं बार हुआ ऐसा

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन वायुसेना के एक कार्यक्रम के दौरान लड़खड़ा कर गिर पड़े। इसका वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ देखा सकता है कि कार्यक्रम के दौरान जैसे ही Joe Biden स्टेज पर आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, गिर पड़ते हैं। स्टेज पर मौजूद एक अधिकारी ने उन्हें सहारा देकर उठाया। अच्छी बात यह रही कि उन्हें कोई चोट नहीं लगी।

व्हाइट हाउस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, स्टेज पर रखे एक बैग के कारण यह हादसा हुआ। टेलीप्रॉम्पटर को सहारा देने के लिए यह बैग रखा गया था।

बता दें, अमेरिकी राष्ट्रपति की उम्र 80 साल है और दो साल में यह पांचवां मौका है जब वे इस तरह लड़खड़ा कर गिरे हो। विरोधी उनकी बढ़ती उम्र और गिरती सेहत को लेकर निशाना बनाते रहे हैं।

कब-कब लड़खड़ाए जो बाइडन

  • जून 2022 में जो बाइडन लॉस एंजेलिस रवाना होते हुए फ्लाइट में चढ़ने के दौरान गिर गए थे।
  • मई 2022 में एंड्र्यूज एयरफोर्स बेस पर प्लेन में सवार होने के दौरान उन्होंने संतुलन खो दिया था।
  • मार्च में एयरफोर्स वन विमान में सवार होते हुए बाइडन सीढ़ियों पर गिर गए थे।
  • 2022 में अमेरिका के डेलावेयर बीच पर बाइडन साइकिल चलाते समय गिर पड़े थे। कहा गया था कि पैडल में जूते फंसने के चलते हादसा हुआ था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.