ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रीवा संभाग की 1126546 बहनें लाड़ली बहना योजना से लाभान्वित

रीवा। लाड़ली बहना योजना की प्रथम किश्त प्रदान की गई। जबलपुर में राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंगल क्लिक के माध्यम से लाड़ली बहना योजना से लाभान्वित बहनों के खाते में एक-एक हजार रुपये डाले। 11 लाख 26 हजार 546 बहनों के खाते में राशि प्राप्त हुई।

रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी ने जानकारी दी है कि रीवा में सर्वाधिक 3 लाख 83 हजार 693 पात्रों को योजना से लाभान्वित किया गया। सतना जिले में 3 लाख 60 हजार 682, सीधी जिले में एक लाख 99 हजार 552 तथा सिंगरौली जिले में एक लाख 82 हजार 619 महिलाओं के खाते में लाड़ली बहना योजना की राशि डाली है। जिन पात्र महिलाओं के खातों में आधार सीडिंग न होने अथवा बैंक खाता डीबीटी न होने से आज राशि का अंतरण नहीं हो पा रहा है। उनमें कमियों को दूर करके शीघ्र ही राशि जारी की जाएगी। सभी पात्र महिलाओं को 20 जून तक एक हजार अनिवार्य रूप से प्राप्त हो जाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.