ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 579 नए मरीज मिले, एक्टिव केस का आंकड़ा 8 हजार से नीचे

छत्तीसगढ़ में कोरोना की तीसरी लहर का संक्रमण अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। रविवार को प्रदेश में 579 नए केस मिले हैं। कोरोना से प्रदेश में 5 लोगों की जान भी चली गई। प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 8 हजार से कम हो गई है। छत्तीसगढ़ में इस महामारी से अब तक 14 हजार 6 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के अब तक कुल 46 मरीज भी मिल चुके हैं।
रविवार को प्रदेश में 579 नए केस मिले हैं, जिसमें सबसे ज्यादा बलरामपुर में 62 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद रायपुर में 56, दुर्ग में 53, बीजापुर में 49, सूरजपुर में 45, कोरबा-धमतरी में 38-38, बिलासुर में 33, रायगढ़ 28, कांकेर में 19, कबीरधाम व जांजगीर-चांपा में 18-18, राजनांदगांव में 17, जशपुर में 13, गौरेला-पेंड्रा व बस्तर में 11-11 नए केस मिले हैं। प्रदेश के 4 जिलों में कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया। रविवार को 17 हजार 124 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें यह मरीज मिले हैं। प्रदेश में पॉजिटिविटी दर 3.38% है। कोरोना संक्रमण से दुर्ग, रायपुर बलौबाजार, सूरजपुर व बीजापुर में 1-1 की मौत हुई है। लगभग 20 दिनों बाद मृतकों का आंकड़ा 10 से नीचे आया है। हॉस्पिटल से 23 लोग डिस्चार्ज हुए तो वहीं 837 लोगों ने होम आइसोलेशन पूरा किया है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या में कमी आई है। वैक्सीनेशन भी तेजी से हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.