ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मुनाफे के रनवे पर लौटी स्पाइसजेट एयरलाइन, निवेशक भी मालामाल

प्राइवेट सेक्टर की एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट को बड़ा मुनाफा हुआ है। चालू वित्त वर्ष की दिसंबर तिमाही में स्पाइसजेट का मुनाफा 42.45 करोड़ रुपये रहा। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में एयरलाइन कंपनी को 66.78 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। दिसंबर तिमाही के दौरान स्पाइसजेट की कुल आय बढ़कर 267.73 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो इससे पिछले साल की समान तिमाही में 187.06 करोड़ रुपये थी। शेयर बाजार में स्पाइसजेट के स्टॉक में जबरदस्त उछाल देखने को मिली और इस वजह से निवेशक मालामाल भी हुए। मंगलवार को कारोबार के अंत में स्पाइसजेट का स्टॉक प्राइस 64 रुपए रहा। एक दिन पहले के मुकाबले प्रति स्टॉक 4.75 रुपए की बढ़ोतरी हुई है। फीसदी के हिसाब से बात करें तो 8.02% की बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

यात्रियों की संख्या बढ़ने और लॉजिस्टिक्स कैटेगरी के बेहतर प्रदर्शन की वजह से स्पाइसजेट घाटे से उबर पाई है। स्पाइसजेट के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि तीसरी तिमाही में हम फिर लाभ की स्थिति में पहुंच गए। यात्रियों की संख्या में सुधार और लॉजिस्टिक्स के मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन की वजह से हम मुनाफा दर्ज करने में सफल रहे हैं।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.