ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भूमध्य सागर से 48 घंटे के अंदर 247 लोगों को बचाया गया

जिनेवा | इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ रेड क्रॉस रेड क्रिसेंट सोसाइटीज (आईएफआरसी) ने कहा कि भूमध्य सागर से पिछले 48 घंटों के भीतर कम से कम 247 लोगों को बचाया गया है।  जिनेवा स्थित आईएफआरसी ने कहा कि 247 बचे लोगों में 52 नाबालिग और पांच महीने का बच्चा था।

बचाए गए लोगों में से ज्यादातर मिस्र, बांग्लादेश, सीरिया, इथियोपिया, ट्यूनीशिया और आइवरी कोस्ट से आए थे। ओशन वाइकिंग जहाज द्वारा सप्ताहांत में पांच खोज और बचाव मिशन किए गए, जो एसओएस मेडिटरेनी और आईएफआरसी द्वारा संचालित है।

बचे हुए लोगों की अब जहाज पर देखभाल की जा रही है, और उन्हें भोजन, सूखे कपड़े और कंबल दिए गए हैं। एक चिकित्सा दल ने प्राथमिक चिकित्सा प्रदान कर रहे है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, अगस्त 2021 से, ओशन वाइकिंग ने भूमध्य सागर में संकट में फंसे 804 लोगों को बचाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.