ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रुबीना दिलैक का Barbie Look आपने देखा क्या? पर्पल बालों में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की नई तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इन तस्वीरों में वो पर्पल बाल में नया फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उन्होंने अब इंस्टाग्राम (Rubina Dilaik Instagram) पर फैंस के लिए कई नई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इन तस्वीरों में वो पर्पल बाल में नया फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

रुबीना दिलैक की बात करें तो वो एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो फैशन सेंस, स्टाइलिंग और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

‘छोटी बहू’ से लेकर ‘शक्ति: अस्तित्व एक एहसास की’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो बिग बॉस 14 की विनर भी रही हैं. सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं..

रुबीना दिलैक ने पर्पल बालों के साथ शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इस तस्वीर में पोज देते हुए रुबीना दिलैक बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर में पोज देते हुए रुबीना दिलैक बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- इन माय बार्बी वर्ल्ड (मेरी बार्बी की दुनिया में…)

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का खिताब जीतने के बाद, रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. उनकी हर तस्वीरो को लाखों लोग देखते और पसंद करते हैं. पिछले दिनों वेलेंटाइन डे से पहले उन्होंने ये तस्वीर शेयर की थी (फोटो साभार:

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.